अफीम सहित व्यक्ति गिरफ्तार, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 06:25 PM (IST)

नूरपुरबेदी (भंडारी): जिला पुलिस प्रमुख रूपनगर गुलनीत सिंह खुराना की हिदायतों तहत गैर सामाजिक गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों की धरपकड़ के लिए शुरू की गई मुहिम के तहत कार्रवाई करते हुए देर रात्रि स्थानीय पुलिस ने गश्त के दौरान चेकिंग करते समय एक पैदल जा रहे व्यक्ति को 1 किलोग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

इस संबंध में नूरपुरबेदी पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले संबंधी जानकारी देते हुए थाना मुखी हर्ष मोहन गौतम ने बताया कि जब हरिपुर चौकी के प्रभारी ए.एस.आई. सोहन सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान संदिग्ध व बुरे तत्वों की जांच कर रहे थे तभी उन्हें टी-प्वाइंट खटाणा के पास एक व्यक्ति पैदल आता हुआ दिखाई दिया। जब सरकारी गाड़ी की रोशनी उक्त व्यक्ति पर पड़ी तो वह घबरा कर भाग रहा था जिसे पुलिस पार्टी की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया।

थानाध्यक्ष हर्ष मोहन गौतम ने बताया कि रात करीब 9 बजे के बाद जब उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर तलाशी ली गई तो उसके बैग में से 1 किलोग्राम अफीम बरामद हुई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान मनदीप सिंह दीपी पुत्र चमन लाल निवासी मुकारी, थाना नूरपुरबेदी के रूप में हुई है। जिसके विरूद्ध एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मुलजिम को बाद दोपहर श्री आनंदपुर साहिब की अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान इस मामले से जुड़े कई अन्य अहम खुलासे होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशे के कारोबार और अन्य असामाजिक गतिविधियों को सख्ती से रोका जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kalash