सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की उपचार दौरान मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 10:03 AM (IST)

बंगा(चमन लाल/ राकेश): बंगा-फगवाड़ा नैशनल हाईवे पर पड़ते गांव बीसला नजदीक 10 जनवरी को हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप में घायल हुए व्यक्ति ने उपचार दौरान पी.जी.आई. में दम तोड़ दिया। 

थाना बहराम के ए.एस.आई. कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि गत 10 जनवरी को सुबह करीब 8.30 बजे थाना बहराम अधीन आते गांव बीसला समीप एक मोटरसाइकिल पर सवार बहराम निवासी सुखविन्द्र सिंह पुत्र मंगल सिंह अपने एक अन्य साथी रवि कुमार पुत्र काला निवासी बहराम के साथ मोटरसाइकिल पर बंगा आ रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही दोनों व्यक्ति गांव बीसला गेट के पास पहुंचे तो घनी धुंध होने के कारण वह मोटरसाइकिल के आगे जा एक अज्ञात ट्रक से टकरा गए। इस दौरान मोटरसाइकिल चला रहे सुखविन्द्र सिंह को काफी चोटें आईं जबकि उसके पीछे बैठा उसका साथी उक्त हादसे में मामूली रूप से घायल हुआ था। 

उन्होंने बताया कि सुखविन्द्र सिंह को गंभीर हालत के चलते तुरंत लोगों की मदद से गुरु नानक मिशन अस्पताल ढाहां कलेरां में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया लेकिन वहां उसने उपचार दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने ने बताया कि इस संबंधी सूचना मिलते ही नौजवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बंगा सिविल अस्पताल भेज दिया और पारिवारिक सदस्यों के बयान पर कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News