पिकअप जीप ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, 2 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 05:55 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब (बाली): आज सुबह श्री कीरतपुर साहिब-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव देहणी के पास एक पिकअप जीप चालक ने आगे चल रहे मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस कारण मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति एवं एक महिला के जख्मी होने का समाचार है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक एच.पी. नंबर की पिकअप जीप जो श्री कीरतपुर साहिब से गांव मोड़ा की ओर जा रही थी, गांव देहणी के पास उसके चालक ने अपने आगे चल रहे मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। इससे उक्त मोटरसाइकिल चालक और पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई, जिसके बाद पिकअप जीप महिला के ऊपर पलट गई। मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने पिकअप जीप को उठा कर फंसी हुई महिला को बाहर निकाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव मोड़ा स्थित टोल प्लाजा की एंबुलेंस 103 के माध्यम से दोनों घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब पहुंचाया गया।

यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने घायल व्यक्ति की हालत को गंभीर देखते हुए उसे उपचार के लिए पी.जी.आई. चंडीगढ़ रेफर कर दिया। बाद में घटना स्थल पर पहुंची श्री कीरतपुर साहिब पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। थाना श्री कीरतपुर साहिब की पुलिस ने बताया कि उन्हें अभी तक अस्पताल से कोई रुक्का प्राप्त नहीं हुआ है, जिससे घायलों की पहचान हो सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News