नशीला पदार्थ, 8 मोबाइल फोन और एल.सी.डी. सहित 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 09:35 AM (IST)

रूपनगर(विजय): सी.आई.ए.-2 स्टाफ पुलिस ने 4 आरोपियों को नशीला पदार्थ, मोबाइल फोन एवं एल.सी.डी. समेत गिरफ्तार किया है। उप-कप्तान पुलिस वरेन्द्रजीत सिंह ने बताया कि एस.एस.पी. स्वप्न शर्मा के निर्देशों पर सी.आई.ए. स्टाफ-2 रूपनगर के इंचार्ज अमरबीर सिंह की अगुवाई में टप्परियां मोड़ पुलिस चैकिंग के लिए मौजूद थी, जिन्हें सूचना मिली कि गौशाला रोड पर श्मशानघाट की दीवार के साथ झाडिय़ों में आरोपी मौजूद हैं, जिनके पास नशीला पदार्थ, चोरी के मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन एवं घातक हथियार हैं और वे किसी बड़ी वारदात करने की फिराक में हैं। 

पुलिस ने मौके पर छापामारी कर आरोपी सरगना पिंटू कुमार उर्फ राणा पुत्र लल्लन कुमार निवासी मकान नंबर 52-पी न्यू आदर्श नगर (रूपनगर), नसीब खान उर्फ बिल्ला पुत्र मंगी निवासी छोटी हवेली, चंदन कुमार पुत्र रामजी निवासी खैराबाद तथा शाहरुख उर्फ कांटो पुत्र सोनू निवासी रैलों कलां को गिरफ्तार कर उनके पास से 214 ग्राम नशीला पदार्थ और अन्य सामान बरामद किया। पुलिस ने गिरफ्तार उक्त चारों आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी रूपनगर में दर्ज कर लिया है। 

पुलिस अधिकारी वरेन्द्रजीत सिंह के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों से शहर में घटित अन्य चोरियों व लूटपाट की घटनाओं के सुराग मिलने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपियों से 8 मोबाइल फोन व चोरी की हुई एक एल.सी.डी. भी बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि उक्त गिरोह का सरगना पिंटू कुमार को कुछ दिन पहले मोटरसाइकिल चोरी केस में गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था और बाद में जेल से बाहर आ गया था, लेकिन इसने जेल से बाहर आने के बाद अपना एक नया गैंग बना लिया और उसने आपराधिक घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया, लेकिन उक्त गिरोह के गिरफ्तार हो जाने से पर शहर में घटित अन्य मामले सुलझने की उम्मीद है। 

swetha