सिविल अस्पताल में इलाज हेतु लाए गए हवालाती ने किया भागने का प्रयास

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 02:01 PM (IST)

रूपनगर (कैलाश): स्थानीय जिला जेल से इलाज हेतु सिविल अस्पताल रूपनगर में कुछ कैदियों को लाया गया, जिनमें से एक कैदी ने भागने का असफल प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे काबू कर लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज जिला जेल रूपनगर से पुलिस पार्टी की एक टीम 5 कैदियों को लेकर उपचार हेतु सिविल अस्पताल लेकर पहुंची, जिनमें से एक हवालाती अजय कुमार (24) पुत्र तिलक राज निवासी बहराम जिला गुरदासपुर जिस पर थाना नूरपुरबेदी में दुष्कर्म के तहत विभिन्न धाराओं के अंतर्गत 6 अप्रैल 2018 को मामला दर्ज किया गया था तथा उसे 2 मई 2018 को रूपनगर जेल भेज दिया गया।

उक्त कैदी ने पेट में दर्द होने की शिकायत की तथा पुलिस पार्टी उसे अस्पताल लेकर पहुंची थी। कैदी को संबंधित डाक्टर से उपचार के बाद कमरे से बाहर ले जाया जा रहा था तो वह भाग पड़ा, जिसे ओ.पी.डी. के बाहर खड़े पुलिस मुलाजिमों ने चुस्ती दिखाते हुए काबू कर लिया। जिला जेल अधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि उक्त कैदी पर पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत थाना नूरपुरबेदी में मामला दर्ज है। उक्त कैदी के भागने के आरोप में एक अन्य मामला थाना सिटी रूपनगर में 146 नंबर दर्ज किया गया है। 
 

Punjab Kesari