रूपनगर-चंडीगढ़ मार्ग पर बजरी से भरा टिप्पर पलटा,महिला की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 10:20 AM (IST)

रूपनगर(विजय): रूपनगर-चंडीगढ़ मार्ग पर दोपहर एक बजरी से भरा टिप्पर एक कार पर पलट जाने के कारण कार सवार महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार चालक तथा एक अन्य सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसमें एक सवार को सैक्टर 32 चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।

पता चला है कि रूपनगर की तरफ से एक कार (पी.बी.12वी. 4447) जिसमें श्री आनंदपुर साहिब का एक परिवार बैठा था, वह पुत्र के रिश्ते के लिए लुधियाना जा रहा था। जैसे ही कार ने ओवरटेक कर जी.आर. थियेटर के पास सरहिन्द नहर को मुडऩा था और उसके साथ ही बजरी का भरा हुआ एक टिप्पर भी उसी तरफ मुड़ रहा था तब अचानक यह टिप्पर कार के ऊपर पलट गया और कार टिप्पर के नीचे दब गई, जिस कारण कार सवार राजेन्द्र कौर पत्नी सतपाल सिंह निवासी श्री आनंदपुर साहिब की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक सतपाल सिंह और उसका पुत्र वरेन्द्रपाल सिंह बुरी तरह से घायल हो गए।

दुर्घटना के तुरंत बाद लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कार से सवारियां निकालने की कोशिश की, परंतु कार बुरी तरह कुचली गई थी एवं क्रेन की मदद से कार सवारों को निकाला जा सका और तुरंत एंबुलैंस बुलाई गई। इन तीनों को पहले सिविल अस्पताल रूपनगर भेजा गया। जहां पर महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

घायलों में वरेन्द्रपाल की हालत गंभीर होने के कारण उसे चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। मौके पर हाजिर पुलिस अधिकारी ए.एस.आई. सोहन सिंह ने बताया कि टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया और उसके विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और टिप्पर को कब्जे में ले लिया है। मौके पर सिटी ट्रैफिक पुलिस प्रभारी बलवीर सिंह एवं अन्यों ने पहुंच कर यातायात सुचारू बनाया। 

Anjna