ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 02:15 PM (IST)

राहों (प्रभाकर): उस्मानपुर से जलवाहा की ओर जा रहे 2 मोटरसाइकिल सवारों को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं घटनास्थल से ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गए। 

थाना राहों के ए.एस.आई. कर्मजीत सिंह तथा हैड-कांस्टेबल हेमराज ने बताया कि गांव जलवाहा के निवासी हरविन्द्र कुमार पुत्र सोहन लाल ने पुलिस को बयान दिया कि मैं और सर्वजीत मोटरसाइकिल पर गांव जलवाहा से उस्मानपुर घरेलू कार्य के लिए जा रहे थे तो सामने से उसका बड़ा भाई विक्रमजीत (30) तथा उसके साथ हमारे गांव का निवासी सुखविन्द्र कुमार (24) पुत्र कमलजीत राम मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। मोटरसाइकिल सुखविन्द्र कुमार चला रहा था और उसके साथ विक्रमजीत बैठा था। जब वे थोड़ा आगे आए तो सामने से एक ट्रैक्टर आ रहा था, जिसने मोटरसाइकिल पर टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

उक्त ट्रैक्टर हरमेश लाल पुत्र शंकर दास निवासी बरनाला कलां चला रहा था। हमने दोनों मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल नवांशहर में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। ए.एस.आई. कर्मजीत सिंह ने बताया कि हरविन्द्र कुमार के बयानों पर ट्रैक्टर चालक हरमेश लाल पुत्र शंकर दास के खिलाफ थाना राहों में धारा-304 के अधीन मामला दर्ज करके दोषी की तलाश शुरू कर दी है। 

Anjna