पेड़ से मोटरसाइकिल टकराने से चालक युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 04:54 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब (बाली): गतरात्रि पंजाब-हिमाचल प्रदेश के बार्डर पर गांव चीकणा के समीप सड़क के किनारे एक पेड़ से मोटरसाइकिल टकराने से एक युवक की मौत हो गई।

इस संबंधी जानकारी देतेहुए थाना श्री कीरतपुर साहिब के जांच अधिकारी एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि मृतक सुखविन्द्र सिंह (28) पुत्र चौधरी राम निवासी गांव बैहल, तहसील नयना देवी जिला बिलासपुर (हिप्र) के भाई लखविन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उसे आज प्रात: सुखविन्द्र सिंह की पत्नी मनदीप कौर ने फोन करके बताया कि देर रात्रि उसको सुखविन्द्र सिंह का फोन आया था कि वह अल्ट्राटैक सीमैंट प्लांट बघेरी में अपना ट्रक खड़ा करके मोटरसाइकिल (एचपी24बी1716) पर सवार होकर घर को आ रहा है। पर वह अभी तक घर नहीं पहुंचे। 

जिसके बाद वह अपने चाचा के लड़के के साथ अपने भाई की तलाश करने के लिए निकल पड़ा। जब वह अपने गांव बैहल से गांव चीकणा की तरफ जा रहे थे तो चीकणा मोड़ के समीप सड़क की साइड पर पेड़ से टकराने से उसका भाई तथा मोटरसाइकिल गिरा पड़ा था, जब उन्होंने अपने भाई को पास जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। डाक्टर ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई लखविन्द्र सिंह ने बयानों के आधार पर 174 के तहत कार्रवाई करते हुए सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब में सुखविन्द्र सिंह का शव का पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News