सड़क हादसे में रेलवे स्टेशन मास्टर की मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 08:54 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब (बाली): राष्ट्रीय मार्ग नंबर 21 (205) श्री कीरतपुर साहिब-रूपनगर पर गांव प्रिथीपुर-बुंगा के समीप रविवार को एक पिकअप जीप की चपेट में मोटरसाइकिल आने से उस पर सवार रेलवे स्टेशन मास्टर श्री कीरतपुर साहिब की मौत हो गई।

थाना श्री कीरतपुर साहिब के जांच अधिकारी हवालदार पवनदीप सिंह ने बताया कि मृतक राम प्रताप (57) पुत्र राम दुलारा निवासी क्वार्टर नंबर टी-10 रेलवे कालोनी श्री कीरतपुर साहिब रेलवे स्टेशन मास्टर के तौर पर श्री कीरतपुर साहिब में तैनात था। वह दवाई लेने के लिए अपने मोटरसाइकिल पर श्री कीरतपुर साहिब से भरतगढ़ को जा रहा था, जब वह गांव प्रिथीपुर क्षेत्र में पहुंचा तो पीछे से आ रही एक महेन्द्रा पिकअप जीप पीबी65एटी1077 ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। वहीं आगे चलकर जीप सड़क की साइड पर खड़े एल.पी. ट्रक से टकरा गई। घायल राम प्रताप को इलाज के लिए सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। जीप चालक हादसे के बाद अपनी जीप मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

पुलिस ने रेलवे स्टेशन श्री कीरतपुर साहिब के सुपरिंटैंडैंट रुदास सिंह पुत्र हरीश चंद के बयानों के आधार पर जीप के अज्ञात चालक पर मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब मोर्चरी में रखवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News