जगतेवाल में सड़क का निर्माण कार्य आरंभ

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 11:35 AM (IST)

काठगढ़(राजेश): गांव जगतेवाल की दयनीय हालत सड़कों के संदर्भ में पंजाब केसरी समाचार पत्र में समाचार प्रकाशित होने के बाद संबंधित विभाग के अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए मंडी बोर्ड के माध्यम से गांव को जाती लिंक सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया है। वर्णनीय है कि गांव में पानी की निकासी का उचित प्रबंध न होने के कारण गांवों के घरों का सारा पानी सड़क पर आ जाता था जिस कारण गांव की लिंक सड़कें दलदल का रूप धारण कर चुकी थीं। यहां से गुजरने वाले लोगों, विशेषकर स्कूली बच्चों को भारी परेशानी होती थी। यहां तक कि यहां से रात्रि के समय लोग गुजरने से परहेज करते थे क्योंकि किसी भी समय कोई भी हादसा हो सकता था।

पंजाब केसरी का जताया आभार
गांव जगतेवाल के लोगों ने सड़क निर्माण कार्य शुरू होने पर पंजाब केसरी का आभार व्यक्त किया। गांव वासियों ने कहा कि जब उन्होंने पंजाब केसरी समक्ष समस्या को रखा तो उसके कुछ ही दिन बाद यहां पर अधिकारियों ने दौरा कर सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया। 

मंडी बोर्ड बलाचौर के जे.ई. परमजीत सिंह ने बताया कि जितनी सड़क पानी से प्रभावित है, वहां तक विभाग द्वारा 6 इंच मोटी सीमैंट की स्लैब बनाई जा रही है जबकि बाकी भाग पर प्रीमिक्स डालकर उसे पक्का किया जाएगा। लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

Edited By

Sunita sarangal