पिस्तौल के बल पर व्यक्ति से नकदी व कार लेकर लुटेरे फरार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 10:37 AM (IST)

नंगल(सैनी, गुरभाग): नंगल-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर गांव बंदलैहड़ी में स्थित शिव मंदिर में पूजा कर रहे एक व्यक्ति से नकाबपोश लुटेरों द्वारा कार और नकदी छीन कर फरार होने का मामला सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार सायं करीब 6.30 बजे गुरचरण सिंह लाडी पुत्र हरजीराम निवासी बंदलैहड़ी जो कि बी.बी.एम.बी. में कार्यरत है, ड्यूटी के बाद प्रतिदिन की तरह मंदिर में पूजा कर रहा था। अचानक 2 नकाबपोश लोगों ने बाहर गेट बंद कर उसे अंदर बंद कर दिया और उसे पिस्तौल दिखाकर कहने लगे कि उसके पास जो भी सामान व नकदी है उसे जल्दी दे दो। इस दौरान एक नकाबपोश कहने लगा कि पहले इसकी टांग में एक गोली दाग दो। इस पर वह सहम गया और अपना पर्स व फोन उन्हें दे दिया। 

गुरचरण ने बताया कि मंदिर में लाइट न होने के कारण उसने अपनी गाड़ी स्टार्ट कर उसकी लाइट ऑन की हुई थी तो वे उसकी गाड़ी भी आनंदपुर साहिब की ओर लेकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि गाड़ी का नंबर (पीबी 12 एस 3773) है। काफी मशक्कत के बाद मंदिर में रखे त्रिशूल से ताला तोड़ा और इस घटना की सूचना घर वालों और गांव के अन्य लोगों सहित पुलिस को दी। 

उधर, नंगल के एस.एच.ओ. पवन कुमार चौधरी सूचना मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी है और इसकी सूचना उच्चाधिकारियों व इलाके के टोल प्लाजा पर दे दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच कर रही है। गुरचरण के बयान लेकर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। लुटेरों को पकडऩे के लिए साथ लगते हिमाचल क्षेत्र में भी पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Edited By

Sunita sarangal