शादी समारोह से लौट रहे दंपति से लुटेरे सोने के गहने छीनकर फरार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 03:12 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): शादी समारोह से वापिस आ रहे एक्टिवा सवार दंपति से बाइक सवार 2 अज्ञात युवकों द्वारा पिस्तौल की नोक पर सोने के गहने तथा मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। 

पुलिस के भय से बेखौफ बाइक सवार लुटेरे कुछ ही मिनटों में लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। थाना पोजेवाल की पुलिस को दी शिकायत में नरेश सिंह पुत्र गुरबचन सिंह निवासी गांव झंडूपुर ने बताया कि वह महाराष्ट्र में कोटन का कार्य करता है तथा इन दिनों वह अपने गांव में आया हुआ था। उसने बताया कि सोमवार बाद दोपहर करीब सवा 3 बजे वह अपने रिश्तेदारी में विवाह समारोह के बाद अपनी पत्नी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर वापिस गांव की ओर आ रहा था कि इस दौरान एक बाइक सवार दो युवक उनके पीछे आ गए तथा गांव कुकड़ सूहा के नजदीक अपनी बाइक एक्टिवा के आगे लाकर खड़ी कर दी। 

उक्त युवकों में एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल जैसी चीज लगाकर उसका मोबाइल फोन तथा उसकी पत्नी द्वारा पहने हुए गहने जिसमें 1 जोड़ी टॉप्पस, 2 चूडिय़ां तथा 2 अंगूठियां छीनकर गांव कूकड़ सूहा की ओर भाग गए। शिकायतकत्र्ता इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस को उक्त नकाबपोश लुटेरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Vaneet