ज्योति गैस एजैंसी से 5 लाख की नकदी चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 09:26 AM (IST)

रूपनगर(विजय): जिला रूपनगर में पिछले कुछ दिनों में चोरी की वारदातों में काफी वृद्धि हुई है। रूपनगर में ज्योति गैस एजैंसी से गत रात्रि लगभग 5 लाख रुपए की नकदी चोरी हो गई है। पता चला है कि हवेली रोड रूपनगर स्थित ज्योति गैस एजैंसी के मालिक गत सायं लगभग 5 लाख रुपए नकद गैस एजैंसी के कार्यालय में छोड़ कर गए थे। जब सुबह कार्यालय खुला तो उन्होंने पाया कि उनका कैश चोरी हो गया है जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर आकर अपनी जांच शुरू कर दी।

देखने में आया है कि चोरों ने कार्यालय की एक ग्रिल को तोड़ कर सेंध लगाई और यह वारदात रात्रि लगभग 1 बजे की बताई जाती है। सी.सी.टी.वी. फुटेज के अनुसार 12.56 बजे चोर अंदर दाखिल हुए और 1.05 बजे चोरी करके फरार हो गए। ज्योति गैस एजैंसी की मालकिन सुरेन्द्र कौर ने बताया कि प्रात: जब कार्यालय खुला तो उन्होंने सारा सामान बिखरा हुआ पाया।

उन्होंने कहा कि चोर अपने साथ उनका पासपोर्ट और कंपनी से जरूरी दस्तावेज भी ले गए हैं। चोरों ने कार्यालय के 7 ताले अंदर से तोड़े, जिसमें एक अल्मारी भी शामिल है। हैरानी की बात है कि चोरों ने रुपयों के अलावा वहां पर पड़ी रेजगारी (खुले सिक्के) भी नहीं छोड़ी।दूसरी ओर एस.एच.ओ. सिटी सन्नी खन्ना ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह भी पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से नंगल तथा जिले के अन्य स्थानों पर भी चोरियां होने के समाचार प्राप्त हो रहे हैं और पुलिस चोरियां रोकने में बुरी तरह विफल हो रही है। 

swetha