PNB नंगल ब्रांच में चोरी की असफल कोशिश, 1 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 01:20 PM (IST)

नंगल(सैनी): पंजाब नैशनल बैंक की नंगल ब्रांच में हुई चोरी की असफल कोशिश को नंगल पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने एक कथित आरोपी को काबू किया है।

नंगल के एस.एच.ओ. चौधरी पवन कुमार ने बताया कि एस.एस.पी. स्वपन शर्मा की हिदायतों के अनुसार इस चोरी की असफल कोशिश करने का मामला हल कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में बैंक मैनेजर जे.के. धीमान द्वारा जानकारी दी गई थी कि बीते दिन बैंक में छुट्टियां होने के कारण बैंक में कोई अज्ञात व्यक्ति दाखिल हो गया था और उसने स्ट्रांग रूम को तोडऩे की कोशिश की थी और नंगल पुलिस ने वारदात संबंधी केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान बैंक को सर्च करते समय उक्त कथित आरोपी को काबू करने में सफलता मिली है। 

उन्होंने बताया कि कथित आरोपी संजीव कुमार तहसील श्रीआनंदपुर साहिब का रहने वाला है। कथित आरोपी द्वारा बरते गए औजार और स्कूटी बरामद हो चुकी है और आरोपी को कल माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि नंगल शहर की पी.एन.बी. की यह बड़ी ब्रांच है इसमें कैश और लॉकर बड़ी संख्या में हैं। अगर उक्त कथित आरोपी वारदात को अंजाम देने में सफल हो जाता तो बड़ा नुक्सान हो सकता था। 

Vatika