स्टेट बैंक आफ इंडिया के वाशरूम से देसी कट्टा बरामद

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 04:20 PM (IST)

बलाचौर (बैंस, अश्विनी): स्थानीय स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा के निकट एक संदिग्ध व्यक्ति की सूचना पंजाब केसरी ग्रुप के न्यूज एजैंट द्वारा ट्रैफिक इंचार्ज संदीप कुमार को देने उपरांत 2 अन्य पत्रकारों द्वारा दिए सहयोग के बाद ट्रैफिक कर्मी ने एक 35 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। सूत्रों के अनुसार प्राथमिक पूछताछ के बाद युवक ने बताया कि उसने बैंक के वाशरूम में एक देसी कट्टा छिपा के रख दिया है। इस बीच सिटी थाने व बैंक में हड़कंप मच गया व सारा दिन जिला प्रमुख दीपक हिलेरी, एस.पी.डी. बलतेज सिंह, डी.एस.पी.  बलाचौर राजपाल सिंह व थाना प्रभारी अजय कुमार मामले की जांच में व्यस्त रहे।

जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि जिस संदिग्ध को पुलिस हिरासत में लिया गया है उसकी पहचान गुरप्रीत सिंह (35) पुत्र महेंद्र सिंह निवासी अहमदगढ़ जिला संगरूर के तौर पर हुई है जिसके खिलाफ संगरूर थाने के अंतर्गत 2017 में 20 बोतल शराब का केस पहले ही दर्ज है। उन्होंने बताया कि बैंक शाखा प्रबंधक संतोष मिश्रा की निशानदेही पर बैंक के बाशरूम से देसी कट्टा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए युवक के पास से कारतूस बरामद किए हैं। 

जब बैंक शाखा के प्रबंधक को मिलने की चेष्ठा की गई तो पहले से अंदर बैठे डी.एस.पी. राजपाल सिंह बैंक प्रबंधक से मामले की पूछताछ कर रहे थे व सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर नहीं जाने दिया। खबर लिखे जाने तक थाना प्रभारी अजय कुमार भी मामले की जांच में जुटे थे इसलिए उनसे संपर्क नहीं हो सका। ट्रैफिक कर्मी व स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़े गए युवक की गिरफ्तारी से हो सकता है कोई बड़ी घटना से मुस्तैदी कारण बचाव हो गया।

swetha