नवांशहर में 25 को मनाया जाएगा राज्य स्तरीय नैशनल वोटर दिवस

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 09:40 AM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी, मनोरंजन): जिले में 25 जनवरी को राज्य स्तरीय नैशनल वोटर दिवस स्थानीय शिवालिक पब्लिक स्कूल में मनाया जा रहा है। इस संबंधी कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) आदित्य उप्पल ने विभिन्न विभागों के साथ बैठक की और उन्हें अपनी-अपनी जिम्मेदारी अनुसार कार्य करने की हिदायत की। 

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम जिले में होने के कारण तैयारियों में किसी भी प्रकार की ढील न की जाए और हर विभाग का संबंधित अधिकारी अपनी ड्यूटी अनुसार कार्यक्रम में उपस्थित हो। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम से पहले 21 जनवरी को जिले में राष्ट्रीय मतदाता दिवस को लेकर 4 जिलों का एक अंतर स्कूल क्विज मुकाबला भी करवाया जाएगा जिसके लिए शिक्षा विभाग को प्रबंध करने के लिए कहा गया है। 

इस अवसर पर उन्होंने कार्यक्रम दौरान नौजवान मतदाताओं, दिव्यांग, एन.आर.आई., महिला व तृतीय लिंग के मतदाताओं की पूर्ण तौर पर शिरकत करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस को राज्य स्तर पर मनाने के साथ-साथ बूथ स्तर पर भी और सब-डिवीजन स्तर पर भी मनाया जाए। बैठक में एस.डी.एम. बंगा गौतम जैन, एस.डी.एम. नवांशहर जगदीश सिंह जौहल, डी.एस.पी. (एच) नवनीत कौर गिल, चुनाव तहसीलदार हरीश कुमार, जिला खुराक व सप्लाई कंट्रोलर रजनीश कौर, सहायक सिविल सर्जन डा. बलविन्दर सिंह, प्रिंसीपल सुरिन्द्र पाल अग्निहोत्री, एस.डी.ओ. लोक निर्माण विभाग जसवंत सिंह ग्रेवाल, सहायक रजिस्ट्रार सहकारी सभाएं रोहित कुमार व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News