2 युवकों ने गलती से निगली जहरीली दवा, 1 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 04:16 PM (IST)

बंगा (चमन लाल/राकेश): गांव नौरां में गत 13 जुलाई को विदेश से लौटे 21 वर्षीय युवक द्वारा गलती से जहरीली दवा निगलने के कारण मौत हो गई। इस संबंधी थाना सदर बंगा पुलिस को दिए बयानों में मृतक के पिता जगनंदन राय ने बताया कि उसकी 3 संतानों में 2 लड़के व 1 लड़की हैं। उसका सबसे छोटा पुत्र कमलजीत जोकि गत 13 जुलाई को विदेश से लौटा है तथा 19 जुलाई तक क्वारंटाइन में रहने उपरांत घर आया था, जोकि घर में ही रहता था। 

सुबह के समय उसने अपने पुत्र को चाय दी तथा दोपहर करीब 12.30 बजे उसके कहने पर वह दहीं लेने गया। जब वापस आया तो उसने देखा कि कमलजीत उल्टियां कर रहा था, जिसके चलते वह उसे पड़ोसियों की मदद से सिविल अस्पताल ले गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए नवांशहर के लिए रैफर कर दिया गया। नवांशहर के अस्पताल में उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। थाना सदर बंगा की पुलिस ने मृतक कमलजीत के पिता के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया।

इसी तरह समीपवर्ती गांव मूसापुर में एक 19 वर्षीय युवक ने गलती से जहरीली दवा निगल ली। जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि विशाल पुत्र अमरजीत निवासी मूसापुर जोकि कबूतर इत्यादि रखने का शौकीन है, उल्टियां कर रहा था, जिसकी नाजुक हालत को देखते हुए नवांशहर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में पता चला कि उसने गलती से कोई जहरीली दवा निगल ली है। इस दौरान उक्त युवक गंभीर हालत में अस्पताल में उपचाराधीन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News