3 महीने पहले खुली दुकान से लाखों का कपड़ा चोरी, दुकानदारों में दहशत

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 02:02 PM (IST)

नूरपुरबेदी (भंडारी):नूरपुरबेदी-रूपनगर मुख्य मार्ग पर पड़ते बस स्टैंड में करीब 3 माह पहले खुली एक कपड़े की दुकान में से लाखों रुपए की कीमत का कपड़ा चोरी हो गया। मुख्य मार्ग पर स्थित उक्त दुकान में हुई इस वारदात ने पुलिस द्वारा क्षेत्र में रात्रि के समय बढ़ाई गई गश्त के दावों की पोल खोल कर रख दी है। दुकान के मालिक का कहना है कि चोर उक्त दुकान के ताले तोड़ कर करीब 10 लाख रुपए के कपड़े चोरी करके ले गए।

इस संबंध में लुधियाना वालों की कपड़े की दुकान के मालिक दिलावर सिंह निवासी बड़ीवाल ने बताया कि उसने करीब 3 महीने पहले ही बस स्टैंड बेस में कपड़े की नई दुकान खोल कर कारोबार आरंभ किया था। रोजाना की तरह वह जब प्रात: दुकान खोलने पहुंचा तो शटर के ताले टूटे पड़े थे। जैसे ही उसने शटर उठाया तो अंदर दुकान खाली देख कर उसके होश उड़ गए। उन्होंने बताया कि दुकान में रखे सभी लेडीज सूट चोरी हो गए, जिनकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए बनती है।

हैरानी की बात है कि चोरों ने दुकान में एक भी लेडीज सूट नहीं छोड़ा और दुकान की फिटिंग के सभी कपड़े वाले खाने खाली कर दिए गए, जबकि चोरों ने दुकान में रखे कंबलों को छुआ तक नहीं। चोरी की घटना को लेकर आसपास के दुकानदारों में भी दहशत का माहौल है। इस संबंध में पीड़ित दुकानदार ने स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया।

Anjna