चोरों ने घर को बनाया निशाना, लाखों की नकदी ले हुए फरार

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 04:27 PM (IST)

बंगा (राकेश): बंगा के स्थानीय मस्दा पट्टी बाबा गोला पार्क के पास किराए पर लिए घर में हुई चोरी संबंधी जानकारी देते अब अहर पेयर पुत्र अब जबार पेयर निवासी जम्मू कश्मीर ने बताया कि वह दीपावली के मौके पर कश्मीर से पंजाब आए थे। वह अपने 2 अन्य साथी गुलाम हसन और गुलाम मुहम्मद दीन के साथ किराए पर मकान लेकर गांव-गांव में साइकिलों पर फेरी लगा कर गर्म कपड़े एवं अन्य ओर सामान बेचने का धंधा करते हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त समान वह जम्मू-कश्मीर के साथ-साथ कुछ समान लुधियाना से कुछ आधार और कुछ नकद समान लेकर बेचते हैं और जाने से पहले दुकानदार जिससे समान लिया होता है, उसके साथ हिसाब कर खत्म कर घर चले जाते हैं। उन्होंने बताया कि  17 फरवरी की सुबह भी वह रोजाना की तरह 7:30 बजे के करीब नाश्ता करने उपरांत आपने साइकिलों पर सवार होकर सामान बेचने के लिए गए थे।

देर सांय जब उनका एक साथी घर वापस आया तो उसने उनको फोन पर बताया कि उनके कमरे को लगाए सभी ताले तोड़े हुए थे और चोर कमरे अंदर पड़े लोहे के ट्रंक का ताला तोड़ कर उसमें पड़ी नकदी चोरी कर ले गए थे। उन्होंने बताया की साथी द्वारा मिली सूचना के पश्चात वह जल्दी से वापस आए और इस संबंधी थाना सिटी पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना सिटी से पुलिस अधिकारी लखवीर सिंह सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गए और आस पड़ोस की इमारतों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि उक्त हुई चोरी में चोर 2 लाख 20 हजार रुपए की नकदी चोरी कर के ले गए हैं।

 

 

News Editor

Urmila