इनोवा से टकराया बजरी से लदा ट्रक बीच सड़क पलटा, सवारियों से भरी पनबस की ट्रक से हुई भिड़ंत

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 01:23 PM (IST)

रूपनगर (विजय): रूपनगर-चंडीगढ़ हाईवे मार्ग पर प्रात: 10 बजे के आसपास पहले इनोवा व बजरी से लदे ट्रक की टक्कर हुई और बाद में चंडीगढ़ की तरफ से सवारियों से भरी आ रही पनबस की ट्रक के साथ सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में सवारियां व तीनों वाहन चालक बाल-बाल बच गए, जबकि सभी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। 

जानकारी के अनुसार रूपनगर-चंडीगढ़ हाईवे मार्ग पर जे.आर. सिनेमा के निकट प्रात: 10 बजे के आसपास बजरी से लदा ट्रक व इनोवा गाड़ी की अचानक टक्कर हो गई। इसके उपरांत ट्रक बीच मार्ग पर पलट गया। इस दौरान चंडीगढ़ की तरफ से आ रही पनबस उक्त ट्रक के साथ जा टकराई। बस में करीब 30 सवारियां मौजूद बताई गईं। इनोवा चालक गुरनाम सिंह पुत्र महंत सिंह निवासी बड़ा पिंड ने बताया कि वह बेटी की शादी के कार्ड बांटने के लिए रूपनगर की तरफ आया था, जबकि ट्रक चालक रामपाल पुत्र ध्यानचंद निवासी नूरपुरबेदी ने बताया कि वह ट्रक में बजरी लोड करके श्री आनंदपुर साहिब से मोहाली की तरफ जा रहा था। पनबस के चालक की पहचान मलकीत सिंह पुत्र मेला सिंह निवासी खोखर (जिला संगरूर) के रूप में हुई है। हादसे के उपरांत ट्रक चालक व इनोवा गाड़ी के चालक हादसों को लेकर एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। 

मौके पर पहुंचे पंजाब रोडवेज डिपो रूपनगर के प्रधान बलविन्द्र सिंह ने कहा कि उक्त हादसे में बस चालक की कोई गलती नहीं है और हादसे के संबंध में बस चालक पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच कर ट्रैफिक को सुचारू करवाया और यह कार्रवाई समाचार लिखे जाने (दोपहर 2 बजे) तक तक जारी थी। इसी प्रकार सिटी पुलिस रूपनगर के ए.एस.आई. इंद्रपाल सिंह ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को पहले किनारे करवाकर पुलिस ने अगली जांच व कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

bharti