विकास बग्गा हत्याकांड में शामिल एक और गुर्गा गिरफ्तार, होंगे बड़े खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 04:18 PM (IST)

नंगल : एक ओर लक्ष्मी नारायण मंदिर नंगल में विकास बग्गा को समाज सेवी और स्थानिय लोगों द्वारा श्रद्धांजलि भेंट की जा रही है। दूसरी ओर बात करें तो श्रद्धांजलि वाली जगह से महज एक किलोमीटर दूर विकास बग्गा का हत्यारा नंगल पुलिस की गिरफ्त में है। जिन्हें गत दिन डी.एस.पी. मनजीत सिंह और एस.एच.ओ. हरदीप सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स ने नंगर माननीय अदालत में पेश किया, जहां माननीय अदालत द्वारा आरोपियों का सात दिन का रिमांड और बढ़ा दिया गया है।   

पत्रकारों से बात करते हुए डी.एस.पी. मनजीत सिंह ने कहा कि विकास बग्गा के हत्यारों की गैंग का एक और गुर्गा जिसका नाम गुरमीत सिंह उर्फ ​​​​गुरा है, जो कि नवांशहर के गांव पन्नू माजरा का रहने वाला है को भी 32 बोर के रिवॉल्वर और सात कारतूसों सहित गिरफ्तार किया गया है। उसे भी माननीय अदालत में भी पेश किया गया है, जहां इन आरोपियों का 7 दिन का रिमांड ओर बड़ा दिया गया है और 29 अप्रैल को इन्हें फिर माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।     

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि उक्त कथित हमलावरों की गहराई से पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही और भी बड़े खुलासे होंगे जो मीडिया के जरिए जनतक भी किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई 2 राय नहीं कि इनकी तारें समाज विरोधी लोगों से जुड़ी हुई है। यही कारण है कि यह स्लीपर सेल की तरह सिर्फ आदेश मानते हैं और बुरी घटनाओं को अंजाम देते हैं।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News