दिन भर हुई बारिश से मौसम हुआ सुहावना, गर्मी से राहत

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2023 - 05:43 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): नवांशहर व आसपास के क्षेत्र में आज सुबह से हो रही बूंदाबांदी के चलते जहां लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली तो वही मौसम भी काफी सुहाना हो गया। बारिश के चलते वातावरण भी काफी साफ हो गया तथा एक्यूआई 35 तक पहुंच गया। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आज न्यूनतम तापमान 25 तथा अधिकतम 32 दर्ज किया गया।

आज सुबह से ही आसमान पर घने बादल छाए हुए थे। दिन भर हुई हल्की बारिश के चलते शहर के अधिकांश गड्ढों पर रोड पानी से भर गए। जिसके चलते लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बारिश के चलते शहर के बाजारों तथा मार्गों पर लोगों की आज चहल पहल कम देखने को मिली। नवांशहर के ओल्ड कोर्ट रोड पर लगने वाली संडे मार्कीट में भी ग्राहक न के बराबर देखने को मिले। यहां वर्णनीय है कि पहाड़ों पर हुई ताजा बर्फबारी के चलते मैदानी इलाकों के मौसम में भी बदलाव आना शुरू हो गया है। 

हल्की बारिश में 5 घंटे तक बंद रही बिजली

सुबह से हो रही हलकी बारिश के बीच आज सुबह करीब साढे 11 बजे शहर के कई हिस्सों की लाइट गुल हो गई थी। जब बिजली उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग के शिकायत नंबर पर बिजली गुल होने की जानकारी हासिल की तो बताया गया बारिश के चलते बिजली में फाल्ट आया है जिसकी रिपेयर की जा रही है। सुबह से गुल हुई बिजली शाम करीब साढ़े 4 बजे बहाल हो पाई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash