वृक्ष से लटकती हुई मिली महिला की लाश

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 08:49 AM (IST)

नूरपुरबेदी (संजीव): ब्लाक के गांव फूकापुर में एक महिला (46) की वृक्ष से लटकती हुई लाश बरामद हुई है। मानसिक तौर पर परेशान उक्त महिला द्वारा अपनी चुनरी से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की आशंका जाहिर की जा रही है। 

पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में गांव फूकापुर की मृतका के लड़के ने बताया कि मेरी माता ने करीब एक माह पहले किसी निजी अस्पताल में रसौली का आप्रेशन करवाया था जिसके कारण पेट में दर्द रहने पर उसकी दवाई चल रही थी। उसने बताया कि उक्त आप्रेशन के बाद से ही उसकी माता काफी परेशान रहने लगी थी और कुछ दिन पहले घर से चली भी गई थी जिसे वह निकटवर्ती गांव संगतपुर से ढूंढ कर घर लाया था। मगर 12 जून की रात्रि को जब वह दुकान बंद करके घर लौटा तो पता चला कि मां घर पर नहीं है। वह और उसके चाचा ने उसकी गांव व रिश्तेदारी में तलाश की। मगर 13 जून की सुबह उन्हें सूचना मिली कि गांव में स्थित बाबा बालक नाथ जी के मंदिर के पीछे उनकी माता ने एक वृक्ष से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मृतका के लड़के के अनुसार उसकी माता ने मानसिक रूप से परेशान होने के चलते आत्महत्या की है, उसे किसी पर कोई शक नहीं है। पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के उपरांत वारिसों के हवाले कर दिया।

Anjna