डिपो जत्थेबंदियों ने मांगों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 01:20 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य, शारदा): पंजाब रोडवेज संयुक्त एक्शन कमेटी के निर्देश पर पठानकोट डिपो की विभिन्न जत्थेवंदियों ने संयुक्त तौर पर गेट रैली करके राज्य सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरुद्घ जमकर रोष प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर विभिन्न जत्थेबंदियों के वक्ताओं ने कहा कि पंजाब रोडवेज में कार्यरत कर्मचारी पिछले लम्बे समय से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार द्वारा उनकी मांगों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा और न ही ट्रांसपोर्ट मंत्री द्वारा उनकी स्वीकृत की गई मांगों को लागू किया जा रहा है, जिसके चलते कर्मचारियों में ट्रांसपोर्ट मंत्री व राज्य सरकार के प्रति काफी रोष पाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की मुलाजिम विरोधी नीतियों के साथ 13 दिसम्बर को जालंधर में विशाल कॉन्फ्रैंस की जा रही है, जिसमें मुलाजिमों की मांगों पर विचार-विमर्श किया जाएगा तथा सरकार के विरुद्घ उग्र प्रदर्शन की अगली रणनीति तैयार की जाएगी। इस अवसर पर एंटक यूनियन के प्रांतीय अध्यक्ष इकबाल सिंह, अध्यक्ष शक्ति मल्होत्रा, कुलदीप सिंह, गुरजीत सिंह, सुरेश कुमार, सुखविन्द्र सिंह, इंटक पार्टी से जीवन वर्मा, सर्बजीत सिंह, मलकीत सिंह, कर्मचारी दल के अध्यक्ष अपरिन्द्र सिंह, गगनदीप सिंह, कश्मीर सिंह, कंडक्टर यूनियन के चेयरमैन राजपाल सैनी आदि उपस्थित थे।

swetha