मंडी गोबिंदगढ़ पुलिस ने की 25 लाख से भी अधिक की नकदी बरामद

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 09:57 AM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़(मग्गो): लोकसभा चुनाव पारदर्शी तरीके से करवाने के लिए भारी मात्रा में सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की जाएगी। वहीं चुनावों में प्रयोग के लिए लाई जाने वाली संदिग्ध नकदी को भी काबू करने के लिए शहर के करीब-करीब सभी प्रवेश स्थलों पर नाकाबंदी करके आने-जाने वाले वाहनों की कड़ी चैकिंग की जा रही है। ये शब्द इंस्पैक्टर कुलवंत सिंह थाना प्रभारी मंडी गोङ्क्षबदगढ़ व मुख्य मुंशी बलविंदर सिंह गिल ने कहे। 

उन्होंने बताया कि मंडी गोबिंदगढ़ पुलिस ने अभी तक करीब 25 लाख रुपए की नकदी विभिन्न वाहनों द्वारा ले जाई जा रही काबू की है। इस राशि में सबसे अधिक करीब 5 लाख 29 हजार की राशि बरामद की गई थी। इसमें से जिला फतेहगढ़ शहर के माननीय ए.डी.सी. विकास की अगुवाई में गठित हुई 3 सदस्यीय कमेटी की जांच के बाद अब तक करीब 15 लाख रुपए उनके वारिसों को सौंपे जा चुके हैं।

 उन्होंने दावा किया कि आज भी स्थानीय जी.टी. रोड सरहिन्द साइड पर स्थित नाके से एक कार सवारों से करीब 2.30 लाख की नकदी बरामद की गई है जिसे अधिकारियों के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने कहाकि जहां पुलिस सभी वोटरों की सुरक्षा का जिम्मा लेती है, वहीं वह इस दौरान वोटरों को डराने-धमकाने व मतदान केंद्रों पर माहौल खराब करने वालों पर भी कड़ी निगरानी रखेगी। इसके चलते किसी भी वोटर को किसी भी डर भय से मुक्त वातावरण प्रदान कर चुनाव करवाए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News