नाके पर खड़े ASI को कार ने मारी टक्कर, चंडीगढ़ रैफर

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 10:04 AM (IST)

राजपुरा(निर्दोष/चावला): नैशनल हाईवे पर गांव महमूदपुर के नजदीक पुलिस पार्टी के साथ नाका लगाकर खड़े ए.एस.आई. को एक तेज रफ्तार कार चालक टक्कर मारने के बाद फरार होने में सफल हो गया, जबकि ए.एस.आई. की हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। शंभू पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार शंभू थाने में तैनात ए.एस.आई. मनजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ राजपुरा अंबाला रोड पर स्थित गांव महमूदपुर के पास नाका लगाकर खड़े थे। इस दौरान अंबाला की तरफ से एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी जिसकी रफ्तार काफी तेज थी। जिस पर पुलिस पार्टी ने कार को रुकने का इशारा किया, परंतु चालक ने कार को रोकने की बजाय बैरीकेड्स को टक्कर मारने के बाद कार ए.एस.आई. मनजीत सिंह पर चढ़ा दी। इससे मनजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिस पर मनजीत सिंह की हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ के पी.जी.आई. अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद कार सवार दोनों आरोपी भागने में सफल हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी। इस संबंधी मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. प्रकाश मसीह ने बताया कि कार सवार दोनों आरोपियों के खिलाफ 307 हत्या का प्रयास करने, 353 सरकारी ड्यूटी में विघ्न सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करने के बाद कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Vatika