सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 11:20 AM (IST)

फतेहगढ़ साहिब/बस्सी पठाना(बख्शी/ राजकमल) : अलग-अलग सड़क हादसों में एक अध्यापिका सहित चार लोगों की मौत हो गई। ए.एस.आई. सुखविंद्र सिंह ने बताया कि एक महिंद्रा पिकअप वैन का चालक विपन कुमार निवासी गांव जीवनपुरा जिला सिरसा और क्लीनर कालू राम सिरसा से सब्जी के खाली क्रेट लेकर हिमाचल के सुंदर नगर जा रहे थे कि गत रात्रि 1.30 बजे के करीब एक टैंकर के साथ हादसा हो गया।

इस कारण वैन में सवार दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि शवों को कड़ी मेहनत के बाद वाहन में से बाहर निकाला गया। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी और शवों को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।वहीं संतोष कुमारी नजदीकी गांव वजीदपुर के एक प्राइवेट स्कूल में गत लंबे समय से पढ़ाती आ रही है और गत दिवस मौसम खराब होने के कारण जैसे ही उसने अपने बेटे रवि शर्मा को घर ले जाने के लिए बुलाया तो अचानक गांव वजीदपुर के पास बस्सी पठाना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार (नंबर सी.एच. 01 बी.जे. 0487) ने उसको टक्कर मार दी। राहगीरों की मदद से उसके बेटे द्वारा उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया। नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया, जहां गत देर रात उक्त अध्यापिका की मौत हो गई। इस संबंधी जांच अधिकारी ए.एस.आई. जगदीप ने बताया कि संतोष कुमारी के बेटे रवि शर्मा के बयानों पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

वहीं नाभा में पिछली रात लगभग 11 बजे नाभा-भादसों रोड पर गांव चासवाल के समीप सड़क हादसे में इंजीनियर प्रदीप सिंह चीमा पुत्र जगपाल सिंह चीमा निवासी कुंदन लाल स्ट्रीट मांडसर मोहल्ला नाभा की दर्दनाक मौत हो गई।बताया जाता है कि प्रदीप सिंह लुधियाना से अपनी बाइक पर यहां आ रहा था कि सड़क पर खड़े सरिए से लदेएक ट्रक से टक्कर हो गई। भादसों पुलिस द्वारा लाश को यहां सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। प्रदीप सिंह की उम्र 28 वर्ष थी और वह लुधियाना में सॢवस करता था। एमरजैंसी डा. अशविंदर कौर ने बताया कि जब नौजवान को पुलिस लेकर आई तो उसकी मौत हो चुकी थी।

Vatika