अकाली दल बौखलाहट में कर रहा सी.एम. के जिले का माहौल खराब: जलालपुर

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 05:26 PM (IST)

पटियाला/घनौर/राजपुरा(मनदीप, अली, चावला, निर्दोष): घग्गर सराय नजदीक धरना देने पहुंचे अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ पंजाब कांग्रेस के जनरल सचिव और हलका घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर के नेतृत्व में सैंकड़ों कांग्रेसियों ने काले झंडे लेकर नारेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया कि अकाली दल बौखलाहट में आकर सी.एम. के जिले का माहौल खराब कर रहा है। 

जलालपुर ने कहा कि शंभू शराब फैक्टरी अकाली दल की थी और स्टोर का मालिक भाजपा नेता था। शराब फैक्टरी चलाने वाले अकाली नेता की सुखबीर बादल और सभी अकाली नेताओं के साथ फोटोज हैं। इससे अधिक और किस सबूत की जरूरत रह जाती है? उन्होंने कहा कि अकाली दल अपने पाप छिपाने के लिए सी.एम. के जिले में धरने देने के ड्रामे कर रहा है। माइङ्क्षनग के मुद्दे पर अकाली दल बिल्कुल गलत है क्योंकि माइङ्क्षनग तो सीनियर अकाली नेता करते रहे हैं और अब भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में किस को चिट्टे का व्यापारी कहा जाता है, पूरी दुनिया को पता है। इसलिए लोगों द्वारा नकारे नेताओं को अब अपनी इज्जत बचाने के लिए बेतुके आरोप नहीं लगाने चाहिएं। 

जलालपुर ने कहा कि इस समय अकाली दल के चार टुकड़े हो चुके हैं। सुखबीर और इसके साथ रह गए थोड़े से नेताओं को डर है कि कहीं ढींडसा वाला अकाली दल ही हम पर भारी न पड़ जाए, इस लिए ये धरनों की ड्रामेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव कल्याण में जो श्री गुरु गं्रथ साहिब जी का मिनी स्वरूप चोरी हुआ है वह चार साल पहले अकाली सरकार के समय चोरी हुआ था। इस संबंध में अकाली नेताओं की जांच होनी चाहिए। इस मौके गगनदीप सिंह जलालपुर, गुरदीप सिंह, हरविंदर सिंह, जगरूप सिंह, बलराज सिंह, गुरनाम सिंह, रोशन ननहेड़ा, परमिंदर सिंह, अच्छर सिंह, इंद्रजीत, गुरविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, लीला सरपंच मोही आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News