सोशल मीडिया पर हजरत मोहम्मद के खिलाफ एतराजयोग्य टिप्पणी डालने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 08:50 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र/ जोसन): सोशल मीडिया पर हजरत मोहम्मद साहिब के खिलाफ एतराजयोग्य टिप्पणी डालने वाले व्यक्ति को पटियाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पुष्टि करते हुए एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आकाशदीप के खिलाफ त्रिपड़ी (पटियाला) में एफ.आई. आर. नंबर-111 के अधीन धारा 188, 295 ए, 505 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 की धारा 54 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। 

एस.एस.पी. सिद्धू ने बताया कि आकाशदीप की तरफ से जो मोबाइल से एतराजयोग्य टिप्पणी अपलोड की गई थी, उसे भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और कल उसको माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। फेसबुक पर आकाशदीप की तरफ से साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने की कोशिश की गई थी। उन्होंने कहा कि जिस भी व्यक्ति की तरफ से इस तरह की कोशिश की जाएगी, उस के खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। 

यहां वर्णनीय है कि सोशल मीडिया पर हजरत मोहम्मद साहब के खिलाफ एतराजयोग्य टिप्पणी डालने के बाद मुस्लिम भाईचारे के अल-मुस्लिम-ए पंजाब के प्रधान मूसा खान और मुस्लिम नेता बिलाल खान ने एस.एस.पी. पटियाला से भेंट कर उक्त व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की थी। गिरफ्तारी के बाद मुस्लिम नेताओं द्वारा एस.एस.पी. पटियाला का विशेष तौर पर धन्यवाद भी किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News