शराब तस्कर ने मोटरसाइकिल की टक्कर से ए.एस.आई. की तोड़ी टांग

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 10:55 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): थाना पस्याना के अधीन पड़ती राम नगर चौकी के ए.एस.आई. की शराब तस्कर ने मोटरसाइकिल मार कर टांग तोड़ दी और खुद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से जो मोटरसाइकिल बरामद किया, उसमें से शराब की 144 बोतलें बरामद की गईं। शराब तस्कर की पहचान जगदीश सिंह निवासी बिजलपुर थाना समाना के तौर पर हुई। पुलिस ने इस मामले में घायल ए.एस.आई. नरिंदर सिंह की शिकायत के आधार पर जगदीश सिंह के खिलाफ इरादा कत्ल का केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

ए.एस.आई. नरिंदर सिंह ने बयान दर्ज करवाए कि वह पुलिस पार्टी समेत गांव करहाली साहिब में मौजूद था। जहां सूचना मिली कि उक्त व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर हरियाणा की भारी मात्रा में शराब लेकर आ रहा है। उनकी तरफ से पुलिस पार्टी समेत पुली सुआ करहाली साहिब में नाकाबंदी करके जब जगदीश सिंह को रुकने का इशारा किया तो उसने मोटरसाइकिल तेज रफ्तार लाकर जान से मारने की नीयत के साथ ए.एस.आई. नरिंदर सिंह को टक्कर मार दी। 

इसके साथ दोनों नीचे गिर पड़े और ए.एस.आई. नरिंदर सिंह की घुटने से नीचे टांग टूट गई और जगदीश सिंह मोटरसाइकिल छोड़ कर मौके से फरार हो गया। उनको घायल हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस पार्टी ने जब मोटरसाइकिल की चैकिंग की तो शराब की 144 बोतलें बरामद की गईं। इस संबंध में एस.एच.ओ. पस्याना ने कहा कि जगदीश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News