बाइक सवार 3 लुटेरों ने कैमिस्ट को घायल कर छीना नोटों वाला बैग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 10:31 AM (IST)

समाना(शशिपाल/ अशोक): बाइक सवार 3 लुटेरों द्वारा घर जा रहे एक्टिवा सवार कैमिस्ट को घेर कर राडों से घायल कर देने उपरांत उससे नोटों का बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में 30 हजार रुपए थे। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। जानकारी के अनुसार सोमवार रात्रि लगभग 9:00 बजे धनीराम बाजार में स्थित गर्ग मैडिकोज का मालिक संदीप गर्ग शॉप बंद कर बाइक पर दर्दी कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहा था कि पीछे आ रहे बाइक सवार 3 लुटेरों ने लायन भवन समक्ष घर के नजदीक उसके बाइक को घेर लिया और लोहे के राडों सहित बाइक के पीछे बैठे 2 लुटेरों ने उतरकर कैमिस्ट संदीप गर्ग के सिर पर रॉड मार उसे घायल करने उपरांत संदीप द्वारा साथ ले जाए जा रहे नोटों व अकाऊंट बुक्स के बैग छीनकर फरार हो गए। 

परिजनों के अनुसार लगभग एक वर्ष पहले भी बाइक सवार लुटेरों द्वारा इसी संदीप गर्ग से नोटों का बैग छीने जाने की घटना को अंजाम दिया गया था।  मामला दर्ज होने के बावजूद पुलिस आज तक दोषियों को गिरफ्तार करने में असफल रही है जिस कारण लोगों में भारी असंतोष पाया जा रहा है।

मात्र 10 सैकेंड में लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

 घटनास्थल पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज के अनुसार बाइक सवार लुटेरों ने कैमिस्ट संदीप गर्ग को घेर हमला कर घायल करने व करंसी नोटों तथा अकाऊंट्स बुक का बैग छीनकर फरार होने में मात्र 10 सैकेंड का समय लगाया। इस दौरान बाइक चालक स्टार्ट बाइक पर ही बैठा रहा और उसके अन्य दोनों साथियों ने ही इस कार्रवाई को अंजाम दिया। घटना के बाद संदीप गर्ग घटनास्थल के बिल्कुल नजदीक स्थित अपने घर पहुंचा जिसे उसके परिजन उपचार हेतु सिविल अस्पताल समाना ले गए। मामले के संबंध में डी.एस.पी. समाना जसवंत सिंह मांगट ने बताया कि पुलिस द्वारा नजदीक लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज व अन्य तरीकों से लुटेरों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

swetha