कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के साथ शहर के पार्षदों के वफद ने की मुलाकात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 03:37 PM (IST)

बस्सी पठाना(राजकमल): बस्सी पठाना के कौंसिल अध्यक्ष रमेश गुप्ता व उपाध्यक्ष रजनी टुलानी की अगुवाई में एक वफद ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू व विधायक गुरप्रीत सिंह जी.पी. के साथ मुलाकात की। वफद का मुख्य उद्देश्य शहर की मूलभूत समस्याओं संबंधी कैबिनेट मंत्री को अवगत करवाना था।

रजनी टुलानी ने विधायक गुरप्रीत सिंह जी.पी. द्वारा शहर को तरक्की पर ले जाने के लिए किए जा रहे उचित प्रयासों की प्रशंसा की और कैबिनेट मंत्री से मांग की कि किसी समय रियासत के नाम से जाने जाते शहर में मौजूदा समय व्यापार पूरी तरह से ठप्प हो चुका है। शहर के लोग अपनी रोजी रोटी का जुगाड़ बाहर से करके आने के लिए मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने कैबिनेट मंत्री से मांग की कि शहर में सब-डिवीजन काम्पलैक्स का निर्माण किया जाए, आई.टी.आई. में बंद पड़े ट्रेडों को फिर से शुरू करवाया जाए, फतेहगढ़ साहिब से मोरिंडा जाने वाले रोड पर स्वागती गेट बनाए जाएं, शहर में सीवरेज प्रोजैक्ट के कार्य में तेजी लाने के लिए सरकार द्वारा फंड जारी किए जाएं, कौंसिल की हालत सुधारने हेतु ग्रांट देने तथा शहर में लगे वेरका डेयरी प्लांट में होने वाली भर्ती में शहर के नौजवान बच्चों को पहल दी जाने की मांग की गई।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने वफद को विश्वास दिलाया कि विधायक गुरप्रीत सिंह जी.पी. एक ईमानदार व मेहनती विधायक हैं और वह खुद जी.पी. को साथ लेकर इन उचित मांगों को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के ध्यान में लाकर हल करवाने का पूरा-पूरा प्रयास करेंगे। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि विधायक जी.पी. की मांग पर ही शहर को वेरका प्रोजैक्ट प्लांट दिया गया है और इस वेरका प्लांट में नजदीकी गांवों के बच्चों व बेरोजगारों को ही रोजगार दिया जाएगा ताकि इस हलके को बेरोजगारी से मुक्त करके एक खुशहाल हलका बनाया जा सके।
 

Vatika