बिजली के रेट बढ़ाने पर भड़के भाजपाइयों ने फूंका पंजाब सरकार का पुतला

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 10:15 AM (IST)

पटियाला(जोसन/ बलजिन्द्र): पंजाब सरकार द्वारा बिजली के रेट बढ़ाने के फैसले पर भड़के भाजपाइयों ने जिला प्रधान शहरी हरिन्द्र कोहली के नेतृत्व में एकजुट हुए सभी जिला कार्यकारिणी सदस्यों, मंडल प्रधानों, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा समेत सभी सैलों के अध्यक्षों समेत वीरवार को पटियाला-राजपुरा रोड परशुराम चौक पर जाम लगाकर न सिर्फ सरकार का पुतला फूंका, बल्कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

इस मौके हरिन्द्र कोहली ने कहा कि पहले बसों का किराया बढ़ाकर और अब बिजली के रेट बढ़ाकर सरकार ने आम लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है। कैप्टन सरकार जिन झूठे वायदों के बल पर सत्ता में आई थी, उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं कर पाई है, इसलिए नैतिकता के स्तर पर सरकार को बने रहने का भी कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस राज्य का वित्त मंत्री मुलाजिमों का वेतन देने में असमर्थ हो, वहां के मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा देकर सत्ता छोड़ देनी चाहिए।

कांग्रेसियों से चुनाव के समय जवाब मांगें पटियालवी
हरिंदर कोहली ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को अब तक के सबसे नकारा मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में पंजाब की जनता उन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने पटियालवियों से अपील करते हुए कहा कि वे कांग्रेसियों से वोट मांगने के समय जवाब मांगे। आज खुद सूबे के कांग्रेसी विधायक ही अपनी सरकार की नालायकियां गिनाने में लगे हैं तो आम जनता सरकार से क्या उम्मीद कर सकती है। हरिन्द्र कोहली ने कहा कि पंजाब की जनता फैसला कर चुकी है कि अब आने वाले विधानसभा चुनावों में दोबारा अकाली-भाजपा गठबंधन की सरकार ही बनेगी। 

swetha