बाबू भगवान स्वरूप गोयल पार्क को develop करने के मुख्यमंत्री ने दिए आदेश

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 10:43 AM (IST)

पटियाला(राजेश): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के अति नजदीकी स्वर्गवासी बाबू भगवान स्वरूप गोयल के नाम पर 2002 की कैप्टन सरकार समय बस स्टैंड के नजदीक बनाए गए पार्क की खस्ता हालत का मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने सख्त नोटिस लिया है। बाबू भगवान स्वरूप गोयल के सुपुत्र चरण दास गोयल और पूर्व विधायक ब्रिजलाल गोयल के सुपुत्र संजीव गोयल टोनी ने इस संबंधी मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था, जिसके बाद मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने जिले के डिप्टी कमिश्नर को आदेश दिए हैं कि वह इस पार्क की डेवलपमैंट करवाएं। 
PunjabKesari, Chief Minister orders to develop Babu Bhagwan Swaroop Goyal Park
इस पत्र की कापी उन्होंने गोयल परिवार को भी भेजी है। पत्र में मुख्यमंत्री ने गोयल परिवार को बताया है कि उन्होंने इस संबंधी जिले के डिप्टी कमिश्नर को इस पार्क की ओवरआल डेवलपमैंट व इसको खूबसूरत बनाने के लिए कह दिया है। बाबू भगवान स्वरूप गोयल के साथ कैप्टन परिवार के 60 साल पुराने रिश्ते हैं और कई पीढ़ियों से यह परिवार शाही परिवार के साथ जुड़ा हुआ है। पिछले लम्बे समय से इस पार्क की हालत काफी खस्ता है, जिससे गोयल परिवार काफी दुखी था। अब मुख्यमंत्री तक यह बात पहुंचने पर इस पार्क के दिन सुधरने की उम्मीद बंध गई है। 
PunjabKesari, Chief Minister orders to develop Babu Bhagwan Swaroop Goyal Park
गोयल परिवार की तरफ से 12 को लगाए जाएंगे पार्क में पौधे
पंजाबी यूनिवर्सिटी के पूर्व सेन्ट मैंबर और सीनियर कांग्रेसी नेता संजीव गोयल टोनी ने कहा कि बाबू भगवान स्वरूप गोयल की तरफ से बनाई गई सामाजिक संस्था जिला सोशल वैल्फेयर समाज की तरफ से 12 अक्तूबर को इस पार्क में फलदार पौधे लगाए जाएंगे, जिस में महारानी परनीत कौर और बीबा जय इन्द्र कौर को बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि इस पार्क को पूरी तरह डेवलोप किया जाएगा। पंजाब सरकार के सहयोग से उनकी सोसायटी इस पार्क का विकास करेगी जिससे लोगों को फायदा मिल सके। 
PunjabKesari, Chief Minister orders to develop Babu Bhagwan Swaroop Goyal Park


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News