बाबू भगवान स्वरूप गोयल पार्क को develop करने के मुख्यमंत्री ने दिए आदेश

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 10:43 AM (IST)

पटियाला(राजेश): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के अति नजदीकी स्वर्गवासी बाबू भगवान स्वरूप गोयल के नाम पर 2002 की कैप्टन सरकार समय बस स्टैंड के नजदीक बनाए गए पार्क की खस्ता हालत का मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने सख्त नोटिस लिया है। बाबू भगवान स्वरूप गोयल के सुपुत्र चरण दास गोयल और पूर्व विधायक ब्रिजलाल गोयल के सुपुत्र संजीव गोयल टोनी ने इस संबंधी मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था, जिसके बाद मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने जिले के डिप्टी कमिश्नर को आदेश दिए हैं कि वह इस पार्क की डेवलपमैंट करवाएं। 

इस पत्र की कापी उन्होंने गोयल परिवार को भी भेजी है। पत्र में मुख्यमंत्री ने गोयल परिवार को बताया है कि उन्होंने इस संबंधी जिले के डिप्टी कमिश्नर को इस पार्क की ओवरआल डेवलपमैंट व इसको खूबसूरत बनाने के लिए कह दिया है। बाबू भगवान स्वरूप गोयल के साथ कैप्टन परिवार के 60 साल पुराने रिश्ते हैं और कई पीढ़ियों से यह परिवार शाही परिवार के साथ जुड़ा हुआ है। पिछले लम्बे समय से इस पार्क की हालत काफी खस्ता है, जिससे गोयल परिवार काफी दुखी था। अब मुख्यमंत्री तक यह बात पहुंचने पर इस पार्क के दिन सुधरने की उम्मीद बंध गई है। 

गोयल परिवार की तरफ से 12 को लगाए जाएंगे पार्क में पौधे
पंजाबी यूनिवर्सिटी के पूर्व सेन्ट मैंबर और सीनियर कांग्रेसी नेता संजीव गोयल टोनी ने कहा कि बाबू भगवान स्वरूप गोयल की तरफ से बनाई गई सामाजिक संस्था जिला सोशल वैल्फेयर समाज की तरफ से 12 अक्तूबर को इस पार्क में फलदार पौधे लगाए जाएंगे, जिस में महारानी परनीत कौर और बीबा जय इन्द्र कौर को बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि इस पार्क को पूरी तरह डेवलोप किया जाएगा। पंजाब सरकार के सहयोग से उनकी सोसायटी इस पार्क का विकास करेगी जिससे लोगों को फायदा मिल सके। 

Edited By

Sunita sarangal