नगर कौंसिल ने 2 कर्मचारी किए नामजद, बस स्टैंड पर करते थे हैराफेरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 02:54 PM (IST)

राजपुरा/पटियाला : जाली पर्चियों की मदद से नगर कौंसिल की फंड में हैराफेरी करने के आरोप में सिटी पुलिस ने 2 कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है नामजद दोनों आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। 

राजपुरा पुलिस के पास दर्ज करवाई रिपोर्ट में नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी ने बताया कि नगर कौंसिल की तरफ से पुराने और नए बस स्टैंड पर बस अड्डा क्लैक्शन फीस काम संबंधी आरोपियों को लगाया हुआ था। आरोपियों को एक बुकलेट दी गई थी, बुकलेट से पर्ची काटने के बाद बनती फीस नगर कौंसिल को जमा करवाते थे, लेकिन 22 नवम्बर को नगर कौंसिल के कर्मचारियों की तरफ से बसों की चैकिंग की गई। चैकिंग के दौरान सामने आया कि आरोपियों की तरफ से जाली बुकलेट छपवा गई थी, उन जाली पर्चियों की मदद से बसों की पर्चियां काट कर रकम को हड़प कर गए।

इस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत गगन कुमार व मोहित कुमार के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि नगर कौंसिल की तरफ से बस एंट्री फीस का काम ठेका पर दिया जाता है, लेकिन किस कारण ठेके पर नहीं जाने से नगर कौंसिल द्वारा अपने कर्मचारियों की ड्यूटी लगाकर बस एंट्री फीस के काम को सिरे चढ़ाया जाता है, बीते महीने कर्मचारियों की तरफ से चैकिंग करने पर पर्चियां जाली पाई गईं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala