फाइनांसरों से परेशान व्यक्ति ने भाखड़ा में लगाई छलांग, गोताखोंरों ने बचाया

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 11:50 AM (IST)

पटियालाः शहर के राघोमाजरा के रहने वाले प्रदीप कुमार ने फाइनांसरों से परेशान होकर आज भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की परंतु मौके पर उपस्थित गोताखोरों ने उसे बचा लिया। प्रदीप कुमार ने आत्महत्या की कोशिश करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसके आधार पर पता लगा कि उसी इलाके के रहने वाले कुछ फाइनांसर उसे परेशान कर रहे थे।

सुसाइड नोट में लिखी जानकारी को यदि पुख्ता मान लिया जाए तो प्रदीप कुमार की पत्नी का सहेली व उसके परिवार वालों की तरफ से उसे और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा था। प्रदीप कुमार अनुसार उसने कुछ कर्ज उनसे लिया था, जिसमें से काफी ज्यादा  वापस भी कर दिया गया लेकिन फाइनांसरों की तरफ से इतना ज्यादा ब्याज लगाकर रकम 32 लाख रूपए तक बना दी, जिसकी रिकवरी के लिए उनकी तरफ से परेशान किया जा रहा था।

इसी परेशानी से छुटकारा पाने के लिए प्रदीप कुमार ने भाखड़ा नहर में छलांग मार कर आत्महत्या करने की कोशिश की। भोले शंकर डायवर्ज क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज ने प्रदीप कुमार को भाखड़ा नहर में से निकालने के बाद सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में भेज कर पुलिस को इस संबंधी जानकारी दे दी और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Vatika