पटियाला देहाती हलके के कांग्रेसी वर्करों ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 01:07 PM (IST)

पटियाला(राजेश) : केंद्र की मोदी सरकार की तरफ से पैट्रोल-डीजल की कीमतों में की गई बेतहाशा वृद्धि से भड़के विधानसभा हलका पटियाला देहाती के वर्करों की तरफ से केंद्र सरकार के खिलाफ पुतला फूंक मुजाहिरा किया गया। यहां बस स्टैंड के लाइटों वाले चौक में कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिन्द्रा के निर्देशों के अंतर्गत कांग्रेसी वर्करों ने केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया।

इस मौके पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव संत बांगा पहुंचे। संत बांगा ने कहा कि तेल की कीमतों में 5 रुपए की वृद्धि करने के बाद सिर्फ 5 पैसे घटा कर मोदी सरकार लोगों के साथ मजाक कर रही है। कांग्रेस सरकार के समय पैट्रोल के थोड़े से रेट बढऩे पर भी धरने लगाने वाले मोदी अब रोजाना ही पैट्रोल व डीजल के रेट बढ़ा रहे हैं।उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जिस तरह लोगों को जलील कर रहे हैं, 2019 में देश की जनता उसी तरह मोदी को जलील करेगी और मोदी खुद वाराणसी से हार जाएंगे। 

आम आदमी का बजट गड़बड़ाया
संत बांगा ने कहा कि एक सोची-समझी साजिश के तहत मोदी सरकार की तरफ से पैट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि करके लोगों की अंधी लूट की जा रही है, जिसके साथ आम आदमी का बजट गड़बड़ा गया है। इस कारण लोगों में हाहाकार मच गई है परंतु मोदी सरकार और तेल कंपनियों को लाखों करोड़ों रुपए का फायदा रोजाना हो रहा है। तेल के रेट बढ़ते तो 3 या 4 रुपए हैं परंतु बाद में सिर्फ  1 पैसा घटा कर लोगों के साथ मजाक किया जाता है। इस मौके पर विशेष तौर पर पहुंचे ब्रह्म मङ्क्षहद्रा के पी.ए. बहादुर खान ने कहा कि तेल की कीमतों में वृद्धि के बाद रोजमर्रा की जरूरी वस्तुओं की कीमतों में भी भारी वृद्धि हो गई है और इस अंधी लूट के बाद केंद्र सरकार कुछ ही दिनों की मेहमान रह गई है, जिसके साथ 2019 में भाजपा की हार के बाद मोदी को यकीनी तौर पर किसी दूसरे देश में शरण लेनी पड़ेगी।

swetha