5200 रुपए सहित दड़ा-सट्टा का एजैंट काबू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 12:09 PM (IST)

समाना (शशिपाल) : सी.आई.ए. स्टाफ  पटियाला की टीमों द्वारा समाना इलाके में की गई विभिन्न रेड दौरान दड़े-सट्टे के एक एजैंट को 5200 रुपए सहित काबू कर लिया। इसके  अलावा गांव कुका के एक खेत व गांव फतेह माजरी के एक घर पर शराब बनाने के लिए रखी 220 लीटर लाहन बरामद कर 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

सब इंस्पैक्टर करनैल सिंह ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ  के ए.एस.आई. करनैल सिंह द्वारा पुलिस पार्टी सहित मलकाना पत्ती समाना में दड़ा सट्टा लगाने की मिली सूचना पर रेड कर आरोपी को दड़ा-सट्टा के 5200 रुपए सहित हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान कश्मीरा राम निवासी मलकाना पत्ती समाना के तौर पर हुई। अन्य मामलों में सी.आई.ए. के सब इंस्पैक्टर करनैल सिंह ने पुलिस पार्टी सहित डेरा फतेह माजरी के एक घर में रेड करने पर शराब बनाने हेतु रखी 120 लीटर लाहन बरामद की गई परंतु आरोपी हरचरण सिंह फरार हो गया।

एक अन्य मामले में सी.आई.ए. के ए.एस.आई. बलकार सिंह द्वारा पुलिस पार्टी सहित गश्त दौरान आरोपी हरविंदर सिंह निवासी गांव कुका द्वारा गांव कुका में ठेके पर ली गई जमीन पर पुलिस ने रेड कर 100 लीटर लाहन बरामद की, परंतु आरोपी मौके से फरार हो गया। अधिकारियों के अनुसार फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tania pathak