नगर कौंसिल सनौर के प्रधान छिन्दी व पार्षदों पर दर्ज केस रद्द करने की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 12:49 PM (IST)

पटियाला/सनौर(जोसन): नगर कौंसिल सनौर में लात-घूंसे खत्म होने के बाद एक महिला पार्षद की शिकायत पर कौंसिल के प्रधान छिन्दी और अन्य पार्षदों पर दर्ज केस को लेकर आज सनौर निवासियों ने रोषमयी बैठक करके दर्ज केस रद्द करने की मांग की है।

गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब में कम्बोज भाईचारा और सनौर निवासियों ने हिस्सा लिया तथा सनौर में चल रहे एम.सी. और प्रधान के विवाद पर बातचीत करते कहा कि हमें अपना भाईचारा खराब नहीं करना चाहिए। नेताओं ने कहा कि सुनीता देवी, जोकि भाजपा से चुनाव लड़ी थी, उसके पति द्वारा जो आरोप अकाली दल के प्रधान और एम.सी. पर लगाए गए हैं वे सभी बेबुनियाद हैं।

इन बातों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नजर नहीं आ रही। सभी बातें झूठ बनाकर पेश की गई हैं। यह सारा मामला पत्रकारों के सामने हुआ है। इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी देखी जा सकती है, जिसको देख कर कोई भी कह सकता है कि सारा मामला झूठा है। 

गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब में इकठे हुए लोगों ने हलका सनौर के कांग्रेस के इंचार्ज और पार्षदों पर झूठे पर्चे दर्ज करवाने के आरोप लगाए। उन्होंने कांग्रेस को धमकी भरे शब्दों में कहा कि यदि आने वाले दिनों में दर्ज किए गए पर्चे वापस न लिए गए तो सनौर निवासी इकठे होकर इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

पंजाब में आने वाले चुनाव में भाईचारा एकजुट होकर इस का जवाब देगा। गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब में बैठक के बाद सभी लोग पुलिस थाना सनौर में इंचार्ज के साथ मुलाकात करने के लिए गए। परन्तु सनौर थाने के प्रमुख गुरविन्दर सिंह बल्ल न होने के कारण सभी वापस आ गए। 

swetha