लाठियों व तेजधार हथियारों से लैस 4-5 दर्जन युवकों के बीच भिड़ंत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 11:40 AM (IST)

समाना(शशिपाल): समाना शहर की भवानीगढ़ सड़क पर लाठियों व तेजधार हथियारों से लैस इलाके के 4-5 दर्जन युवकों के दो गुटों में 23 मार्च को हुई भीषण लड़ाई में सिटी पुलिस ने दोनों पक्षों के नामजद डेढ़ दर्जन युवकों समेत अन्य कुछ अज्ञात युवकों के खिलाफ  मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल नहीं हो सकी।

सिटी पुलिस से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार 23 मार्च को लगभग 4-5 दर्जन युवक एक-दूसरे को पहले से दी चुनौती के बाद निश्चित किए समय व स्थान भवानीगढ़ रोड पर लाठी-डंडे समेत लैस होकर पहुंच गए और आपस में भिड़ गए। इससे इलाके में दहशत फैल गई। इस लड़ाई में दोनों पक्षों के 3 युवक गंभीर घायल होकर सिविल अस्पताल समाना में जबकि अन्य कुछ युवकों के निजी अस्पतालों में उपचाराधीन होने का समाचार है। एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के युवकों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने तथा लाठियों व तेजधार हथियारों से लड़ाई में घायल होकर बाल-बाल बचे युवकों की वीडियो वायरल होने के बाद

रविवार को सिटी पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर डेढ़ दर्जन युवकों के नाम समेत व अन्य अज्ञात युवकों के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत क्रॉस मामला दर्ज कर लिया। मामले के जांच अधिकारी सिटी पुलिस के ए.एस.आई. राजवीर सिंह ने बताया कि गुरप्रीत सिंह माजरी, समाना तथा धर्मपाल बागडिय़ा निवासी पटियाला समेत दोनों गुटों के डेढ़ दर्जन युवकों के खिलाफ एक क्रॉस मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को काबू करने हेतु रेड की जा रही है, लेकिन अभी तक सब आरोपी फरार हैं। 

swetha