दर्जनों जिंदगियां बचा चुके गोताखोर की डूबने से मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 11:59 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): लाश की तलाश में पसियाणा पुल के पास पानी में गया गोताखोर नीचे पड़े कूड़े के ढेर में फंस गया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान शीलू कुमार पुत्र जयभगवान निवासी पटियाला के रूप में हुई। शीलू की उम्र 28 वर्ष थी और उसका एक अढ़ाई साल का छोटा बेटा है। शीलू की लाश को आज पहले मोर्चरी में रखवा दिया गया।

जहां भोले शंकर डायवर्ज क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज ने बताया कि रोपड़ से कुछ व्यक्ति भाखड़ा नहर में गिर गए थे। उनकी तलाश के लिए 6 सदस्यीय टीम बनाई गई थी, जिनमें शीलू कुमार भी शामिल था। जब उसने गोते लगाते हुए पसियाणा पुल के पास गोता लगाया तो नीचे जमा हुए कूड़े में उसका पैर फंस गया जिस कारण वह ऊपर नहीं आ सका। टीम के बाकी मैंबरों ने सोचा कि शायद लाशों की तलाश में आगे निकल गया, पर जब आज देखा तो उसकी लाश नीचे फंसी हुई मिली। उन्होंने बताया कि इस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

लाश को मोर्चरी में रखवा दिया गया। प्रधान शंकर भारद्वाज ने मांग की कि शीलू कुमार अब तक दर्जनों जिंदगियां बचा चुका है और प्रशासन को उसके परिवार की मदद करनी चाहिए, क्योंकि परिवार बहुत ही गरीब है और उसके छोटे बच्चे का ओर कोई भी सहारा नहीं है।

Vatika