एक्साइज टीम से डर कर भागे शराब तस्कर का वाहन डिवाइडर के साथ टकराया

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 11:04 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र) : एक्साइज टीम से डर कर भागे शराब तस्कर का वाहन डिवाइडर के साथ टकरा गया। इसके चलते वाहन पलट गया और चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया। एक्साइज टीम ने जब वाहन की चैकिंग की तो गाड़ी में से शराब की 360 बोतलें बरामद कीं। पुलिस ने इस मामले में वाहन चालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक ए.एस.आई. जतिंद्र कुमार पुलिस पार्टी सहित टी-प्वाइंट हनुमान मंदिर जेल रोड पटियाला में मौजूद थे, जहां सूचना मिली कि एक वाहन का एक्साइज इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह पीछा कर रहा है। जब उस वाहन को रुकने का इशारा किया गया तो चालक ने वाहन और तेज कर लिया। वाहन आगे जाकर डिवाइडर के साथ टकरा कर पलट गया। चालक फरार हो गया और जब वाहन चैक किया तो उसमें से 360 बोतलें शराब हरियाणा मार्का बरामद की गई। पुलिस ने केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

इसी तरह एक अन्य केस में थाना सदर पटियाला की पुलिस ने हरदीप सिंह निवासी गांव बदसूई चीका के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक हवलदार सुरिंद्र सिंह पुलिस पार्टी समेत गांव ठाकरगढ़ पुली में मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति पुलिस पार्टी को देख कर कार छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने जब कार चैक की तो उसमें से शराब की 34 पेटियां बरामद हुईं।

swetha