ससुराल परिवार से तंग महिला ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 03:35 PM (IST)

समाना : ससुराल की मारपीट से तंग अपने पिता के घर रह रही महिला ने भाखड़ा नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार दोपहर बाद मृतका का शव भाखड़ा नहर से बरामद होने पर पोस्टमार्टम हेतु सिविल हस्पताल समाना लाया गया।

सिटी पुलिस के ए.एस.आई. जजपाल सिंह ने बताया कि शिल्पी रानी उर्फ रितिका के पिता भीमसेन द्वारा दर्ज करवाई शिकायत के अनुसार 10 वर्ष पहले नाभा में विवाहित उसकी बेटी शिम्पी को उसका पति सुमित कुमार, ससुर सुभाष चंद्र व सासु उषा रानी मारपीट करते व दहेज की मांग को लेकर परेशान करते थे।

कुछ माह पहले ससुरालियों ने उसकी 5 वर्ष की बेटी को अपने पास रखकर शिम्पी को समाना भेज दिया और तब से वह समाना में उनके साथ रह रही थी और इसी कारण वह मानसिक तौर पर काफी परेशान थी। 27 जून की सुबह 9:00 बजे काली मंदिर समाना में माथा टेकने बारे कहकर घर से गई थी परंतु वापस नहीं लौटी।

परिजनों व शंकर भारद्वाज के नेतृत्व में गोताखोरों की टीम द्वारा भाखड़ा नहर में उसकी खोजबीन दौरान 28 जून दोपहर बाद उसका शव शहर से कुछ दूर गांव धनेठा से गुजरती भाखड़ा नहर से बरामद हो गया। अधिकारी के अनुसार मृतका के पिता द्वारा दर्ज करवाए बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी सुमित कुमार, उषा रानी व सुभाष चंद्र निवासी बठिंडिया मोहल्ला, नाभा के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News