पैसे जमा करने के नाम पर की धोखाधड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 12:20 PM (IST)

राजपुरा (निर्दोष/ चावला/ हरविंद्र) :करोड़ों की धोखाधड़ी करने के आरोप में सिटी पुलिस ने बाप-बेटे सहित 3 पर खिलाफ मामला दर्ज किया है। शहीद भगत सिंह कालोनी वासी रेनू बांसल पत्नी सौरव बांसल ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि वह प्राइवेट स्कूल में अध्यापक के तौर पर कार्य करती है।

उसने राजपुरा में खुली सिंह लैंड इन्वैस्टमैंट लिमिटेड में अपने वेतन में से पैसे बचा कर बच्चों के लिए 2.40 लाख रुपए 5 साल की एफ.डी. के तौर पर जमा करवाए थे । कंपनी वालों ने इस अवधि के पूरी होने के बाद 2.68 लाख रुपए वापिस करने थे पर यह अवधि पूरी होने के बाद भी कंपनी वाले पैसे वापिस करने में टालमटोल करते रहे।

इस दौरान राजपुरा का ऑफिस बंद कर दिया गया और लुधियाना में कंपनी के हैड ऑफिस के कई चक्कर लगाने के बाद कंपनी ने इनके 1.15 लाख रुपए तो वापिस दे दिए पर 1.53 लाख रुपए वापिस न देकर कंपनी ने धोखाधड़ी की है। रेनू बांसल ने अपनी शिकायत में बताया कि कंपनी ने राजपुरा और मालेरकोटला में दफ्तर खोल कर बहुत से और लोगों से भी करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की है। पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर जांच करने के बाद कंपनी के मालिक एस.एस. खोखर, उसके बेटे सेहराब खोखर और इसके कर्मचारी खुशबीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Punjab Kesari