Video में देखें, गुरुघर में घुसकर नौजवान ने की अजीब हरकतें

punjabkesari.in Friday, Feb 08, 2019 - 02:48 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिबः गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में एक शरारती की तरफ से मर्यादा भंग करन की कोशिश की गई। यह शरारती गोलक पार करके दरबार साहब में दाख़िल हो गया, जिसे सेवकों और संगत ने मौके पर पकड़ लिया। यह सारी घटना गुरुद्वारा साहिब में लगे सी. सी. टी. वी. कैमरे में कैद हो गई।

हैरान-परेशान करती यह वीडियो  गुरुद्वारा फतेहगढ़ साहिब की हैं, जहां एक व्यक्ति ने गुरुद्वारा साहिब में दाख़िल हो जमकर हुड़दंग मचाया । वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक यह व्यक्ति दौड़ता हुआ आता है और पागलों की तरह अपने कपड़े फाड़कर फैंक  देता है। इतना ही नहीं फिर दरबार साहिब में दाख़िल हो गोलक के ऊपर से छलांग लगाकर पालकी साहिब वाली तरफ़ जा गिरता है।

वहीं सेवक उसे उठाकर बाहर ले जाते हैं और फिर पुलिस के हवाले कर देते हैं। इस संबंधित शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मैंबर करनैल सिंह पंजोली ने बताया कि इस शरारती की पहचान राम समूझ निवासी उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है, जो कि गांव तलाणियां में किराए पर रहता है। इस संबंधित जांच अधिकारी ए.एस.आई अवतार सिंह ने बताया कि ने उक्त व्यक्ति के ख़िलाफ़ धारा 295 -ए के तहत मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है। 

Vatika