अवैध शराब की 564 बोतले बरामद

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 08:26 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र): पटियाला पुलिस ने 4 अलग-अलग मामलों में शराब की 564 बोतलें बरामद की हैं। चारों मामलों में 2 महिलाओं समेत कुल 6 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पहले केस में सी.आई.ए. स्टाफ पटियाला की पुलिस ने शराब की 48 बोतलें बरामद की हैं।

इस मामले में बलकार सिंह निवासी गांव अलीपुर अराईयां के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मुताबिक ए.एस.आई. इकबाल सिंह पुलिस पार्टी समेत गांव अलीपुर अराईयां में मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति मोटरसाइकिल पर थैला रख कर आ रहा था। जब उसने पुलिस पार्टी को देखा तो मोटरसाइकिल समेत थैला फैंक कर फरार हो गया। पुलिस ने थैले में से शराब की 48 बोतलें बरामद कीं।

दूसरे केस में थाना पस्याना की पुलिस ने गांव जाहलां के रहने वाले जग्गी और उसकी मां के घर रेड मार कर वहां से शराब की 96 बोतलें बरामद कीं। पुलिस मुताबिक हवलदार गोविंदर सिंह पुलिस पार्टी समेत संगरूर रोड जाहलां में मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति के घर रेड करके वहां से शराब की 96 बोतलें बरामद कीं। 

तीसरे केस में थाना सदर पटियाला की पुलिस ने एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जसविंदर सिंह टिवाणा के नेतृत्व में उमेश कुमार और उस की पत्नी मनमीत कौर के घर में से रेड मार कर शराब की 20 पेटियां बरामद की हैं। दोनों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मुताबिक हवलदार गुरप्यार सिंह पुलिस पार्टी समेत पीर कालोनी बहादरगढ़ में मौजूद थे, जहां मिली सूचना के आधार पर जब पुलिस ने उक्त व्यक्तियों के घर रेड की तो वहां से शराब की 20 पेटियां बरामद कीं।

चौथे केस में थाना सदर पटियाला की पुलिस ने एक गाड़ी में से शराब की 180 बोतलें बरामद की हैं। इस मामले में पुलिस ने बलबीर सिंह निवासी कस्बा बहादरगढ़ के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस मुताबिक हवलदार सोहन सिंह पुलिस पार्टी समेत गांव समसपुर में मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति पुलिस पार्टी की गाड़ी देख कर गाड़ी छोड़ कर भाग गया। जब पुलिस ने गाड़ी चैक की तो उसमें से शराब की 180 बोतलें बरामद की गईं।

Anjna