पंजाब पुलिस की नाकामी से फहराया गया खालिस्तान का झंडा: पवन गुप्ता

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 11:04 AM (IST)

पटियाला(राजेश): शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता ने कहा कि पंजाब पुलिस की नाकामी से ही मोगा के डिप्टी कमिश्नर (डी.सी.) दफ्तर पर खालिस्तान का झंडा फहराया गया है। शिव सेना हिंदुस्तान इस घटना की निंदा करती है। यह घटना पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस के लिए शर्म की बात है। जो सरकार और पुलिस डी.सी. कार्यालय की देश विरोधी ताकतों से सुरक्षा नहीं कर सकती उससे क्या उम्मीद की जा सकती है। 

सिख फॉर जस्टिस के नेता सरेआम ऐलान करते रहे हैं कि हम 15 अगस्त के स्वतंत्रता दिवस से पहले पंजाब सहित लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराने वाले को भारी रकम ईनाम में देंगे। ऐसे हालात में 15 अगस्त से 1 दिन पहले उनके गंदे इरादे को कामयाब करने पर ऐसा लगता है कि पंजाब पुलिस का तमाम सुरक्षा तंत्र तमाशबीन बन गया है। मुख्यमंत्री अमरेन्द्र को सोचना पड़ेगा कि जब खालिस्तानी आतंकवादी समर्थक सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद डी.सी. मोगा के कार्यालय पर खालिस्तानी झंडा फहरा सकते हैं तो पंजाब में खालिस्तानी आतंकवादी कुछ भी कर सकते हैं।
 
मुख्यमंत्री को सभी राष्ट्रवादी नेताओं विशेषकर पंजाब के हिंदू नेताओं से संपर्क करके इन खालिस्तानी आतंकवादियों को कुचलने का काम करना चाहिए। शिव सेना हिंदुस्तान देश के हित में और खालिस्तानी आतंकवाद के खिलाफ  पंजाब सरकार और डी.जी.पी. पंजाब पुलिस को सहयोग करेंगे। 

Vaneet