मोटरसाइकिल सवारों ने कहा-बेटा तुम्हारी मां ने बुलाया है और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 10:04 AM (IST)

सनौर(जोसन): सनौर के मोहल्ला खत्रियां वाला में मंगलवार शाम करीब 4 बजे 2 अज्ञात लोगों ने मोटरसाइकिल पर चौथी कक्षा के बच्चे का अपहरण करने की कोशिश की। पिता ने 100 नंबर पर पुलिस को दी शिकायत के बाद सनौर थाना इंचार्ज ने पुलिस टीम के साथ मोर्चा संभाला और चैकिंग शुरू की।

जानकारी के अनुसार चौथी कक्षा में पढ़ाई कर रहा लड़का मोहल्ला कांसिया वाला से ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहा था कि रास्ते में मोटरसाइकिल सवार 2 अज्ञात लोगों ने उसको अपने पास बुलाकर कहा कि तुम्हारी मां ने तुम्हें बुलाया है। जब बच्चा उनके पास गया तो वे उसको उठाकर मोटरसाइकिल पर बैठाने लगे। इसी दौरान बच्चा अपना स्कूल बैग वहीं पर फैंक भाग गया। उससे कुछ देर बाद ही मोहल्ला निवासियों ने बच्चे का बैग उठाया और उसके घर का फोन नंबर लेकर उसके माता-पिता को सारी घटना की जानकारी देकर बुलाया।

बच्चे के पिता मंगल सिंह निवासी सनौर ने कहा कि उसके बच्चे को पहले भी कई साल पहले उठाने की कोशिश किसी की तरफ से गई थी, अब फिर उसके बच्चे को उठाने की कोशिश की गई है। बच्चा बहुत ही डरा हुआ है। इसकी सारी जानकारी वह 100 नंबर पर दे चुके है। जब इस संबंधी उन्होंने अपने बच्चे के साथ बातचीत की तो उसने कहा कि उसे 2 व्यक्ति अपने पास बुला रहे थे जिनमें एक व्यक्ति ने मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था और शाल ली हुई थी। उन्होंने उसका बैग खींचा और वह बैग फैंक कर भाग गया।

पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को देखा जिसमें बच्चा आता दिखाई दे रहा है। उस समय उसके पास स्कूल बैग था और जब वापस आया तो स्कूल बैग उसके पास नहीं था। बच्चा डरा हुआ था। जब इस संबंधी थाना सनौर के इंचार्ज कर्मजीत सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है, दोषियों को जल्दी काबू कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News