बच्चे को जन्म देने के बाद मां की मौ\त, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 12:42 PM (IST)

पटियाला: गांव मूडखेड़ा की एक महिला की बच्चे को जन्म देने के बाद मौत हो गई। इस पर परिवार वालों ने डाक्टर पर लापरवाही करने का आरोप लगाया। जानकारी के मुताबिक गांव मुंड खेड़ा की रहने वाली गगनदीप कौर बीते कल पटियाला के एक प्राइवेट अस्पताल में रुटीन चैकअप के लिए आई थी तो डाक्टरों की तरफ से उसको कहा गया कि वह आज ही डिलीवरी करवा दें। इसके बाद गगनदीप व उसका पति क्रिशन सिंह पारिवारिक सदस्यों के साथ अस्पताल में आ गए और तकरीबन 7 बजे के करीब डाक्टरों की तरफ से गगनदीप की नार्मल डिलीवरी करवा दी गई। इसके बाद लगातार 3 घंटे तक ब्लीडिंग होती रही।

परिवार वालों का आरोप था कि डाक्टरों ने न तो पारिवारिक सदस्यों को लड़की के साथ मिलने दिया और न ही उसकी संभाल की। जब बात बस से बाहर होती दिखी तो डाक्टरों की तरफ से 10 बजे के करीब परिवारिक सदस्यों को बुलाकर कह दिया कि आप इसको जल्दी राजेन्द्रा अस्पताल ले जाओ क्योंकि इसकी हालत ज़्यादा सीरियस है। जब वह राजेन्द्रा अस्पताल में पहुंचे तो वहां लड़की को मृतक ऐलान दिया।

पारिवारिक सदस्यों का आरोप था कि जब दोपहर को वह रूटीन चैकअप के लिए डाक्टर के पास आए थे तो डाक्टर की तरफ से उसकी पत्नी की यूटरस के अंदर कोई दवा रखी गई जिस के कारण उसे दर्दें शुरू हो गई और बाद में दाखिल होना हमारी मजबूरी बन गया था, जबकि अल्ट्रासाउंड में अगले महीने डिलीवरी की तारीख दी हुई थी।

दूसरी तरफ जब इस संबंधी प्राईवेट अस्पताल के डाक्टर के साथ बातचीत करने की कोशिश की तो उनकी तरफ से इन सभी आरोप से किनारा कर लिया गया और उन्होंने कहा कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। उन्होंने डिलीवरी करवा दी थी और उसके बाद ही ब्लीडिंग शुरू हो गई। उन्होंने हर संभव कोशिश की परन्तु ब्लीडिंग नहीं रुकी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News